पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पिता पूर्व विधायक राजदेव सिंह ने सीएम योगी से की यह अपील

0
1023
Spread the love | Share it

अजीत सिंह हत्याकांड मामले में गिरधारी के बयान के बाद पुलिस ने जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को साजिश रचने का आरोपी बताया है तथा पुलिस ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी हासिल किया है।

इसी को लेकर पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पिता पूर्व विधायक राजदेव सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके पुलिस द्वारा की जा रही कार्यवाई पर सवाल खड़े किये है ।

पूर्व विधायक राजदेव सिंह का कहना है कि पुलिस प्रशासन द्वारा पूर्व सांसद धनंजय सिंह के विरुद्ध गलत तरीके से मुकदमा में वांक्षित दिखाकर जनता में छवि धूमिल करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है । प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अवैध संपत्ति अर्जित करने की अनर्गल बातें की जा रही हैं । जिस मुक़दमे में अभियुक्त गिरधारी के बयान के आधार पर पूर्व सांसद की संलिप्तता जाहिर की जा रही है वह बयान पुलिस द्वारा लिया गया है । पुलिस द्वारा लिया गया बयान साक्ष्य में ग्रहण करने योग्य नहीं होता । उपरोक्त के अतिरिक्त धनंजय सिंह ने अक्टूबर 2020 में हुए विधान सभा उपचुनाव में अपनी संपूर्ण सम्पत्तियों का विवरण दिया है, जो समाचार पत्रों में प्रकाशित भी हुई थी । धनंजय सिंह के पास चुनाव में घोषित संपत्ति के अतिरिक्त अन्य कोई भी संपत्ति नहीं है । माननीय मुख्यमंत्री से यह मांग की जा रही है की पुलिस द्वारा इस तरह की जा रही विधि विरुद्ध कार्यवाही व दुष्प्रचार पर रोक लगावें एवं अनावश्यक रूप से छवि धूमिल करने की कार्यवाही पर रोक लगाई जाये ।


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here