शहीदों के अपमान की सूचना पर राष्ट्रवादी युवा मोर्चा के हज़ारों कार्यकर्ता पहुँचे शहीद स्मारक स्थल

0
376
Spread the love | Share it

जौनपुर-शहीदों के अपमान की सूचना पर आगबबूला राष्ट्रवादी युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता आज धनियामऊ शहीद स्मारक स्थल पर पहुँच गए वहाँ गेट पर ताला लगा हुआ था तो गेट पर ही ज़बरदस्त विरोध प्रदर्शन किए और बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के खिलाफ जम कर नारे बाजी किये और प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माँग किये कि तत्काल प्रभाव से विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाय और शहीदों का अपमान करने के कृत्य में विधायक को विधान सभा से बर्खास्त कर देना चाहिये।

पैरो से पूजा स्थल के पास शिलापट्ट खोजते विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा

बता दें कि कल बदलापुर से भाजपा बिधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने शाहिद स्मारक के उद्घाटन में निमंत्रण न मिलने के कारण वह पूजा वेदिका के इर्द गिर्द अपने पैरो से मार कर शिलापट्ट खोज रहे थे और आग बबूला होकर बोले ए बीडीओ इधर आओ और शिलापट्ट कहाँ है दिखाओ, इस पूरे प्रकरण से वहाँ अफ़रा तरफ़ी मच गई और कार्यक्रम निरस्त हो गया। इस प्रकरण का वीडीओ वायरल हो रहा है।

विधायक के इस व्यवहार की सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ़ निंदा हो रही है की सत्ता के नशे में चूर होकर विधायक ये कैसा उत्पात मचाया कि सिर्फ़ शिलापट्ट पर नाम न होने की आशंका में इस तरह पूजा वेदिका के पास पैरो से मारकर अपने नाम का शिलापट्ट खोज रहे थे।

हालाँकि अब विधायक रमेश मिश्रा सफ़ाई देते घूम रहे हैं और अपने द्वारा किये गये कार्य को सही बता रहे हैं। लेकिन मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

फ़िलहाल राष्ट्रवादी युवा मोर्चा का कहना है की इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जाँच की जाये और विधायक को विधानसभा से तत्काल बर्खास्त किया जाये।


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here