सीएम योगी का जौनपुर से उपचुनाव के लिए शंखनाद

0
203
Spread the love | Share it

जौनपुर- जिले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मल्हनी समेत प्रदेश की आठ सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को शंखनाद किया। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए सीएम ने कहा कि बूथ जीतने का लक्ष्य लेकर चुनावी समर में उतर जाएं। अगर बूथ जीत गए तो विधानसभा भी जीत जाएंगे। इसके लिए सरकार की सभी लाभार्थी योजनाओं को लेकर घर-घर जाने की अपील की।कुल्हनामऊ स्थित सनबीम स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने बूथ, सेक्टर और मंडल प्रमुखों से संवाद किया। करीब 30 मिनट के संबोधन में जौनपुर के गौरवशाली अतीत का जिक्र करते हुए उज्ज्वल भविष्य के सपने दिखाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जौनपुर पं. दीनदयाल की कर्मभूमि रही है। पूर्ववर्ती सरकारों में यहां का अपेक्षित विकास नहीं हो पाया है। भाजपा सरकार विकास की गंगा बहाने के लिए संकल्पित है। यह किसी जात-पात की सरकार नहीं है। हमारा लक्ष्य सबका विकास और सबका सम्मान करना है क्यूँकि भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की बात करती है।

हालाँकि भाजपा से सम्भावित मल्हनी प्रत्याशी पर अभी तक क़यास ही लगाया जा रहा है की कौन लड़ेगा। अब देखना है की यह सीट भाजपा स्वयं लड़ती है या क़द्दावर नेता पूर्व सांसद धनंजय सिंह जो की दो बार मल्हनी से विधायक भी रह चुके हैं के लिये छोड़ती है जो भाजपा के सहयोगी निषाद पार्टी से चुनाव मैदान में हैं। क्यूँकि यह उपचुनाव भाजपा के लिये भी प्रतिष्ठा का चुनाव होगा और भाजपा किसी सशक्त उम्मीदवार पर ही दाँव खेलना चाहेगी ताकि यह सीट भाजपा अपने पाले में ले सके,क्यूँकि पिछली बार भाजपा यहाँ चौथे नंबर पर थी और पूर्व सांसद धनंजय सिंह निषाद पार्टी से दूसरे नंबर पर थे।


सूत्र: अ.उ*


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here