पूर्व सांसद धनंजय सिंह के जेल से बाहर आते ही चढ़ा जौनपुर का सियासी पारा, समर्थकों में ख़ुशी की लहर

0
273
Spread the love | Share it

जौनपुर-पूर्व सांसद धनजंय सिंह को कल इलाहाबाद उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद आज शाम को वो जेल से रिहा हुए । जेल गेट से बाहर जौनपुर के एमएलसी बृजेश सिंह ‘प्रिंसु’ एवं समर्थकों ने उन्हें रिसीव किया व उनका स्वागत किया । जेल से निकलकर पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने सबसे पहले चौकियाँ माता के मंदिर जा कर माथा टेका और आशीर्वाद लिया।

आपकों बता दें कि 10 मई 2020 को अनुभव सिंघल की तहरीर पर लाइन बाजार थाने में पूर्व सांसद धनंजय सिंह व संतोष विक्रम सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था ।

जेल से बाहर आने के बाद पूर्व सांसद ने बयान दिया कि जो भी सवाल और मुद्दे उन्होंने पहले उठाए थे वही सवाल और मुद्दे यहां के लोग भी उठा रहे हैं। वही जिसने मेरे ऊपर एफ आई आर कराई थी उसको एक चिट्ठी भी लिखी गई है जिसमें लिखा है कि गुणवत्ता के ऊपर काम नहीं किया जा रहा है। 10 तारीख को गिरफ्तारी हुई और 14 तारीख को चिट्ठी लिखी गई इसका मतलब कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ तो गलती होगी। कंपनी ने अपना नाम बचाने के लिए दूसरे का नाम आगे कर दिया । कंपनी जो पैसा कमाती है वह जनता से ही लूटती है। यहां के अधिकारियों को कंपनी ने गुमराह किया है व मेरे ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वह गलत है। जेल से फेसबुक चलाने को लेकर एक अख़बार में छपी ख़बर के संदर्भ में उन्होंने कहा की उनका सारा काम लखनऊ की एक आईटी एजेन्सी देखती है व सारे पोस्ट वही से किये जाते हैं।

जेल से बाहर आने की खबर आने के बाद धनंजय सिंह के प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह है। दूसरी तरफ पूर्व सांसद के जेल से बाहर निकलते ही मल्हनी विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया है, अब पूरे प्रदेश, ज़िले और सारी राजनीतिक पार्टियों की निगाहें पूर्व सांसद के अगले कदम पर है की वो कौन सा रुख़ अख़्तियार करते हैं।चुनाव लड़ने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा की निषाद पार्टी तय करेगी की किसको लड़ना है।

इससे पहले उच्च न्यायालय कोर्ट नंबर 72 में गुरुवार को धनंजय सिंह मामले की सुनवाई हुई। खबरों के मुताबिक, पूर्व सांसद की तरफ से अधिवक्ता एसपी सिंह और कार्तिकेय सरन ने पक्ष रखा।

वही पूर्व सांसद धनंजय सिंह के जेल से बाहर आने के बाद एमएलसी जौनपुर बृजेश सिंह ‘प्रिंसु’ सहित सैकड़ो प्रशंसकों ने अपनी प्रसन्नता ज़ाहिर किया।

वीडियो : cleanbold news

Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here