धनंजय सिंह पर झूठा आरोप लगाने वाला सुरेंद्र कालिया अपने ही बनाए जाल में फंसा, कालिया के आकाओं पर जल्द हो सकती है कार्रवाई

0
2180
Spread the love | Share it

जेल में बंद पूर्व सांसद जौनपुर धनंजय सिंह के ऊपर लगाया था हमले का झूठा आरोप।




माफिया मुख्तार अंसारी व पूर्व विधायक अभय सिंह का गुर्गा सुरेंद्र कालिया खुद फंस गया, धनंजय सिंह के ऊपर जानलेवा हमला करने का आरोप लगया था।

Mukhtar Ansari.

वही लखनऊ पुलिस की जांच में सामने आया है कि अभय सिंह ने यह साजिश अपने आका मुख्तार अंसारी के कहने पर रची थी ताकि धनंजय सिंह को फँसाया जा सके।

लखनऊ के कमिश्नर सुजीत पाण्डेय की अपराधियों पर नकेल जल्दी ही इसमें शामिल माफ़िया मुख़्तार के गुर्गा के गुर्गे पर हो सकती है बड़ी कार्यवाही।

आलमबाग थाना क्षेत्र के पास हिस्ट्रीशीटर सुरेंद्र कालिया द्वारा अपने वाहन पर कराये गये फायरिंग की घटना का डीसीपी सेन्ट्रल की सर्विलांस व थाना आलमबाग की पुलिस की संयुक्त टीम ने किया खुलासा, घटना में शामिल 04 शातिर अपराधी हुए गिरफ्तार।इनके पास से 02 देशी पिस्टल 09 एमएम, मैगजीन, तमंचा कारतूस, सफारी स्टोर्म गाड़ी बरामद,सरकारी गनर पाने के लिए कराया था खुद पर हमला।

यह पेशेवर अपराधी एक बार फिर सुर्खियों में है वजह है जनपद गाजीपुर के पूर्व भाजपा विधायक कृष्णा नंद राय हत्या कांड, बताते चले की कृष्णा नंद राय हत्या कांड मे शामिल दुर्दांत पेशेवर अपराधी राकेश पाण्डे उर्फ हनुमान को एसटीएफ ने एक मुटभेड़ मे मार गिराया जो कि मुख्तार अंसारी का बेहद करीबी और दुःसाहसिक शूटर था।

कृष्णा नंद राय हत्या कांड से जुड़ा एक आडियो भी आजकल बेहद चर्चा में है, जिसमे मुख्तार अपने गुर्गे अभय सिंह को हत्या कांड की जानकारी दे रहा है तथा इशारो मे कह रहा है कि कृष्णा नंद राय का काम तमाम करा दिया, उसकी चोटी कटवा ली।

पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधियो के खिलाफ चल रही प्रभावी कार्यवाही से मुख्तार अंसारी गैंग अपराधी बेहद सदमे में है बौखलाहट मे ऐसी घटनाओ को कारित कर रहे है जिससे पुलिस गुमराह हो सके।


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here