एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध मौत से दहशत

0
214
Spread the love | Share it

वाराणसी- चेतगंज के तेलियाबाग स्थित एक मजार के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार में सप्ताह भर के भीतर तीन मौत से इलाकाई लोग दहशत में है।चर्चा है कि मृतक कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है।जानकारी के अनुसार जलनिगम के रिटायर्ड जेई की मौत शनिवार को खजूरी मार्ग स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में हुई है।इसके पूर्व सोमवार को जेई की पत्नी की मौत शुक्रवार को पुत्र की मौत हुई थी।बताया जाता है कि तीनों को बुखार की शिकायत थी।

परिजन मुहल्लें वालों को मलेरिया और टायफाइड की शिकायत बता रहे थे। मेडिकल टीम को सूचना दी है।चेतगंज पुलिस मौके पर है,कोरोना।संधिग्ध होने के चलते कोविड19 हेल्प डेस्क को भी सूचना दी गयी है।संदिग्ध परिस्थितियों में कोरोना संक्रमित की मौत से दहशत में परिजन भी शव को हाथ लगाने को तैयार नहीं। के तेलियाबाग स्थित एक मजार के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार में सप्ताह भर के भीतर तीन मौत से इलाकाई लोग दहशत में है।चर्चा है कि मृतक कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार जलनिगम के रिटायर्ड जेई की मौत शनिवार को खजूरी मार्ग स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में हुई है।इसके पूर्व सोमवार को जेई की पत्नी की मौत और शुक्रवार को पुत्र की मौत हुई थी।बताया जाता है कि तीनों को बुखार की शिकायत थी।

परिजन मुहल्लें वालों को मलेरिया और टायफाइड की शिकायत बता रहे थे। मेडिकल टीम को सूचना दी है।

चेतगंज पुलिस मौके पर है,कोरोना।संधिग्ध होने के चलते कोविड19 हेल्प डेस्क को भी सूचना दी गयी है।संदिग्ध परिस्थितियों में कोरोना संक्रमित की मौत से दहशत में परिजन भी शव को हाथ लगाने को तैयार नहीं।

वाराणसी ब्यूरो


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here