दिन दहाड़े हत्या से दहशत

0
326
Spread the love | Share it

जौनपुर।जलालपुर थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव में शनिवार को मामूली विवाद को लेकर खुनी जंग हुआ इस वारदात में एक युवक की बेरहमी से कत्ल कर दिया गया । दिनदहाड़े हुई हत्या से पुरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है ।
जलालपुर थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव के निवासी गयाप्रसाद के घर के पास स्थित बांस में से उसके पड़ोसी युवक अनुराग उर्फ़ गोलू पुत्र स्वर्गीय हरि प्रसाद बांस की कईन काट रहा था।गयाप्रसाद ने मना किया।अनुराग नही माना और दोनों में गाली गलौज होने लगी। उस समय अनुराग ने गयाप्रसाद के ऊपर हसिया से हमला कर दिया।वे वही गिर पड़े शोर मचाने लगे।यह देख कर अनुराग मौके से भाग कर घर चला गया।थोडी देर बाद गयाप्रसाद का पुत्र अंकुश पहुंचा।पिता से झगड़े की जानकारी होने और वह अनुराग के घर जाकर पूछने लगा।तभी अनुराग ने उस पर हँसिया से हमला कर दिया।मौके पर पेट फट गया ।वह वही गिरकर तड़पने लगा।अनुराग फरार हो गया।
घटना के आधे घण्टे के बाद वाहन की व्यवस्था हुई।तब जाकर अंकुश को जिलाचिकित्सालय ले जाया गया।जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। घटना स्थल पर सीओ केराकत अजय श्रीवास्तव, सीओ संजय कुमार सदर, एस पी जौनपुर सहित जलालपुर की पुलिस भी मौजूद रही।
-सूत्र

Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here