वाराणसी में आज 7 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0
602
Spread the love | Share it

 

वाराणसी : वाराणसी में आज 7 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है । इसमे मदन पुरा हॉट स्पॉट के 6 लोग हैं।
सभी 6 लोग एक दिल्ली से लौटे मदन पुरा के जमाती व्यक्ति की कांटेक्ट ट्रेसिंग से जानकारी में आये थे। यह 55 वर्षीय जमाती व्यक्ति पहले कोरोना नेगेटिव था जिसका कुछ दिन बाद लिया गया सैंपल पॉजिटिव हो गया था। इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग में इनके साथ मस्जिद में नमाज पढ़ने वाले व अन्य मिला कर कुल 41 व्यक्तियों को पुलिस के द्वारा चिन्हित किया गया था। उन्ही के सैंपल में से ये 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जमाती व्यक्ति पहले से DDU के आइसोलेशन वार्ड में है।

 

मदनपुरा हॉट स्पॉट में पहले से 7 कोरोना पॉजिटिव लोग हैं। अब नए लोगो को मिला कर इस हॉट स्पॉट के 13 लोग पॉजिटव हो गये हैं। इसके अतिरिक्त एक 29 वर्षीय व्यक्ति मंडौली, थाना क्षेत्र मडुवा डीह से भी पॉजिटिव पाया गया है। यह दवा व्यवसायी है। यह व्यक्ति DDU अस्पताल में जांच के लिए आया था उस समय इनको खांसी, बुखार था। CHC शिवपुर में इसका सैंपल 20 अप्रैल को लिया गया था।

पूर्व के 6 हॉट स्पॉट के साथ अब एक और 7 वा मंडौली बनाया

कुछ महीनों पूर्व अमेरिका से लौटा था ।सप्तसागर मंडी में दवा का करोबारी है। युवक मौक़े पर स्वास्थ विभाग की टीम व मडुवाडीह पुलिस पहुँची। युवक को दीनदयाल अस्पताल ले गई।इसके साथ ही वाराणसी में कुल संक्रमितों की संख्या २६ पहुँच गयी है जिनमे से १ की मृत्यु हो चुकी हैं एवं ८ स्वस्थ हो के वापस जा चुके हैं।

वाराणसी ब्यूरो


Spread the love | Share it

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here